fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : नई गाड़ी से छू गया पैर, मनबढ़ों ने मारपीटकर किया जख्मी, कव्वाली में मची भगदड़

चंदौली। चकिया कोतवाली के सिकंदरपुर गांव में कव्वाली के प्रोग्राम के दौरान नई गाड़ी से पैर छू जाने पर मनबढ़ों ने जमकर मारपीट की। इससे युवक जख्मी हो गया। घायल को चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस तीन नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

 

 

धनदीप पटेल पुत्र बाबूलाल पटेल (30 वर्ष) कौव्वाली के प्रोग्राम में गया था। उसी दौरान कुछ मनबढ युवकों ने नई गाड़ी से पीड़ित का पैर छू जाने के बाद बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद कौव्वाली में भगदड़ मच गई। हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल युवक की तहरीर पर चकिया कोतवाली पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुड़ गई है।

 

सिकंदर पूर् ग्राम सभा के उत्तरी महाल में शहीद बाबा मजार के सालाना उर्स वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में कव्वाली का प्रोग्राम चल रहा था जिसे देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में ग्रामवासी मौजूद थे। अन्य लोगों की तरह कौव्वाली देखने गए धनदीप पटेल को मौके पर मौजूद काजू पठान, जीशान, कामरान, नेहाल सहित कई लोगों ने कहा सुनी के बाद मारपीट कर घायल कर दिया तथा मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर माहौल शांत कराया।  थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति ने बताया कि कव्वाली प्रोग्राम के दौरान हुई मारपीट की घटना में घायल की तहरीर पर सुसंगत धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। फिलहाल कानून व्यवस्था सामान्य है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!