fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : पुलिस के हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीटर, लोकसभा चुनाव में चुनौती बना था शातिर अपराधी

राहगीरों को चापड़ दिखाकर डरा-धमका रहा था आरोपित अभियुक्त के खिलाफ दर्ज हैं धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट के मामले शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी को अभियान चला रही चंदौली पुलिस

चंदौली, हिस्ट्रीशीटर, गिरफ्तार
  • राहगीरों को चापड़ दिखाकर डरा-धमका रहा था आरोपित अभियुक्त के खिलाफ दर्ज हैं धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट के मामले शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी को अभियान चला रही चंदौली पुलिस
  • राहगीरों को चापड़ दिखाकर डरा-धमका रहा था आरोपित
  • अभियुक्त के खिलाफ दर्ज हैं धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट के मामले
  • शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी को अभियान चला रही चंदौली पुलिस

 

चंदौली। सदर कोतवाली पुलिस ने नरसिंहपुर मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास से हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा। उसके पास से चापड़ बरामद किया गया। शातिर अपराधी राहगीरों को डरा-धमका रहा था। लोकसभा चुनाव में पुलिस के लिए चुनौती बना था। ऐसे में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। वहीं सटीक सूचना के आधार पर धर-दबोचा। उसके खिलाफ पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोतवाली पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान सूचना मिली कर्मा पेट्रोल पंप के पास शातिर अपराधी चापड़ दिखाकर राहगीरों को डरा-धमका रहा है। इस पर पुलिस एक्टिव हो गई और सटीक लोकेशन के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर भागने लगा। हालांकि मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने घेरेबंदी कर उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर आरोपित के पास से चापड़ बरामद किया गया।

 

गिरफ्तार आरोपित की पहचान फुटिया निवासी राजेन्द्र विश्वकर्मा पुत्र  चुन्नीलाल विश्वकर्मा के रूप में हुई। वह सदर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसके खिलाफ गैंगस्टर व धोखाधड़ी के मामले द्र्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक रावेन्द्र सिंह और हेड कांस्टेबल सुनील कुमार सिंह शामिल रहे।

 

Back to top button
error: Content is protected !!