fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: बर्तन धुल रहे पति ने खाना बनाने को कहा तो नाराज पत्नी ने ईंट से फोड़ दिया सिर

बर्तन धुलते हुए पति ने फोन पर बात कर रही पत्नी से महज इतना ही कहा कि अब खाना भी मैं ही बनाउंगा। इतनी ही बात पत्नी को नागवार गुजरी। पास में पड़ी ईंट उठाई और पति के सिर पर दे मारा।
  • पत्नी से ईंट से फोड़ा पति का सिर
  • भोजन बनाने को कहने पर खो बैठी आपा
  • फोन पर बात कर रही थी पत्नी, कर दिया हमला

चंदौली। मामला दिलचस्प है। बर्तन धुलते हुए पति ने फोन पर बात कर रही पत्नी से महज इतना ही कहा कि अब खाना भी मैं ही बनाउंगा। इतनी सी  बात पत्नी को नागवार गुजरी। पास में पड़ी ईंट उठाई और पति के सिर पर दे मारा। सिर फट गया और खून बहने लगा। लोगों ने पास के अस्पताल में ले जाकर मरहम पट्टी कराई। मामला पुलिस तक नहीं पहुंच सका है।

रांची के कुछ मजदूर परिवार के साथ मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रौना गांव स्थित मोरार के ईंट भट्ठे पर काम करते हैं। रामसेवक भी पत्नी के साथ भट्ठे पर मजदूरी करता है। बुधवार की सुबह पत्नी के मायके से फोन आया तो वह बात करने लगी और पति से बोली कि बर्तन धुल दो। बर्तन धुलने के बाद रामसेवक ने कहा कि भोजन तो बना दो। मुझे काम पर जाने में देर हो जाएगी। फोन पर बात करने में व्यवधान उत्पन्न हुआ तो पत्नी आपा खो बैठी पास में पड़ा ईंट का टुकड़ा उठाया और पति का सिर फोड़ दिया। अन्य मजदूरों ने देखा तो तत्काल रामसेवक को लेकर अस्पताल पहुंचे और मरहम पट्टी कराई। ईंट भट्ठा मालिक ने पति-पत्नी को समझाकर विवाद समाप्त कराया। हालांकि यह घटना चर्चा का विषय जरूर बनी हुई है।

Back to top button
error: Content is protected !!