fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने चंदौली की राजनीति में अपनी भूमिका साफ की, बोले, पत्थरों पर नहीं दिखेगा नाम, दिल में रहेगी जगह

चंदौली। पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। चंदौली डाक बंगला में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा के 452911 मतदाताओं का हार्दिक आभार है, जिन्होंने मुझे अपना बहुमूल्य वोट दिया। चुनाव में क्या कुछ कमी रह गई। पार्टी इसकी समीक्षा करेगी। कमियों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने जिले की राजनीति में अपनी भूमिका साफ करते हुए कहा कि चंदौली जनपदवासियों की अनंत काल तक सेवा करता रहूंगा। विकास के जो कार्य शुरू कराए गए हैं, वे पूरे होंगे। जिन बड़े कार्यों का शिलान्यास कराया गया है, उन्हें भी पूर्ण कराया जाएगा। बताया कि जिले के लिए और भी कई बड़ी परियोजनाएं हैं, जिनकी स्वीकृति का प्रयास किया जाएगा। कहा कि चुनाव जरूर हारा हूं, लेकिन मन से नहीं हारा। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार कायम है। जिले के मंत्री व विधायकों के सहयोग से सभी काम पूरे कराए जाएंगे। पत्थरों पर भले ही मेरा नाम न दिखे, लेकिन जनता के दिलों में नाम हमेशा रहेगा। कहा कि मेडिकल कालेज में इसी सत्र से प्रवेश शुरू हो जाएगा। जिस दिन इसका उद्घाटन होगा, उसी दिन इसके नाम को लेकर राजनीति भी समाप्त हो जाएगी। चंदौली-मझवार स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव का प्रयास जारी रहेगा। डाक बंगले को मिनी स्रर्किट हाउस बनवाने का भी प्रयास किया जाएगा। चंदौली के फुलवरिया में राजकीय कन्या इंटर कालेज का काम जल्द शुरू कराया जाएगा। भोजापुर, कुछमन स्टेशन पर आरओबी, सिंघीताली में अंडरपास आदि कार्य भी निकट भविष्य में धरातल पर नजर आएंगे। कहा कि चंदौली में बनने वाले ट्रामा सेंटर का लोकार्पण केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से कराने का प्रयास करूंगा।

 

चंदौली में पदाधिकारियों व बड़े नेताओं के बूथों पर मिली हार के सवाल पर कहा कि यह बहुत ही गंभीर विषय है। पार्टी इसकी समीक्षा कर रही है। साथ ही यह भी कहा कि अपने गांव गाजीपुर लोकसभा के गांव पखनपुर में बीजेपी प्रत्याशी को 300 वोटों की बढ़त दिलाई। पूर्व केंद्रीय मंत्री का यह बयान अपना बूथ हार चुके जिले के नेताओं के लिए संकेत की तरह देखा गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, विधायक कैलाश आचार्य, पूर्व जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा, सूर्यमुनी तिवारी, डा. केएन पांडेय, शिवराज सिंह, प्रमोद तिवारी, हरिवंश उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!