fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : अजय राय के घर के पास हिंदूवादी संगठनों के प्रदर्शन से कांग्रेसियों में आक्रोश, राज्यपाल के नाम संबोधित पत्रक सौंपा, बोले, नकली हिंदू एजेंडे का सच उजागर होने से बौखलाई बीजेपी

चंदौली। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं की ओर से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के वाराणसी स्थित आवास पर उग्र विरोध-प्रदर्शन, पुतला दहन और नारेबाजी से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को राज्यपाल के नाम संबोधित पत्रक कलेक्ट्रेट में सौंपा। इस दौरान बीजेपी पर आरोप लगाया।

 

जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी ने कहा कि विगत दिनों लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की ओर से  लोकसभा में बेरोजगार नौजवानों के बेरोजगारी के प्रश्न पर, नीट-2024 की राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रवेश परीक्षा में हुई अनियमितता और धांधली के सवाल पर तथा भाजपा के नकली हिन्दू धर्म के एजेंडे का सच उजागर करने पर सरकार की किरकिरी हुई। सरकार इन मुद्दों पा जबाब देने से बचती रही। सदन में राहुल गांधी की आवाज को दबाने का पूरा प्रयास किया गया। विपक्ष के इस तेवर से भाजपा तिलमिलाई हुई है। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए फिर से धर्म की आड़ लेने लगी है। हम कांग्रेसजन मजबूती के साथ देश मे व्याप्त भ्र्ष्टाचार, नौजवानों की बेरोजगारी, महंगाई, विकास के नाम पर हो रहे घोटालों और घटिया निर्माण के सवाल सरकार से पूछने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अब इस आवाज की कोई दबा नहीं सकता है।

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में विपक्षविहीन लोकसभा और कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वाली भाजपा का सपना चकनाचूर हुआ है। लोकसभा सभा में जनहित के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष सांसद राहुल गांधी द्वारा पूछे जा रहे सवालों से सरकार असहज हो रही है। सरकार के बचाव में उतरे सत्ताधारी भाजपा और उसके कार्यकर्ता विपक्ष के तेवर देख उग्र और तिलमिलाए हुए हैं। इस बौखलाहट में भाजपाईयों ने विपक्ष की आवाज दबाने के लिए विगत दिनों कांग्रेस के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के वाराणसी स्थित निजी आवास पर अराजक और उग्र प्रदर्शन कर विपक्ष के नेता की फोटो को जलाने का प्रयास किया और उनके परिवारीजनों को डराने का निंदनीय कार्य किया। इस दौरान शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता, डॉ नारायण मूर्ति ओझा, मधु राय, आनंद शुक्ला,गंगा प्रसाद राजेंद्र गौतम,तौफीक खान, अरुण द्विवेदी,राहुल सिंह प्रदीप मिश्रा,श्रीकांत पाठक, शिवेंद्र मिश्रा,अभिषेक मिश्रा, अविनाश, चंद्रशेखर आदि रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!