fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

Chandauli News: विधायक सुशील सिंह के समर्थन में उतरे बीजेपी जिलाध्यक्ष, बोले विपक्ष कर रहा चहनियां ब्लाक में गलत ढंग से सत्ता हथियाने का प्रयास

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि चहनियां ब्लाक में विपक्ष की ओर से विकास कार्यों में अवरोध उत्पन्न करने का जो प्रयास किया जा रहा है वह सरासर गलत है। विपक्ष के लोग गलत ढंग से सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं।
  • सैयदराजा विधायक के समर्थन में आगे आए बीजेपी जिलाध्यक्ष
  • बोले सैयदराजा विधायक पर लगाए गए सभी आरोप निराधार
  • पार्टी विधायक के साथ, विपक्षी चहनियां ब्लाक के विकास को कर रहे अवरुद्ध

चंदौली। चहनियां ब्लाक में जारी राजनीतिक उठापटक नित नए मोड़ ले रही है। ब्लाक प्रमुख की कुर्सी के लिए अविश्वास प्रस्ताव लोने से शुरू जोर आजमाइश अब व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप तक पहुंच चुकी है। पूर्व ब्लाक प्रमुख पति उपेंद्र सिंह गुड्डू ने वर्तमान प्रमुख अरुण जायसवाल और विधायक सुशील सिंह पर गंभीर आरोप लगाए तो बीजेपी विधायक ने भी पलटवार करते हुए जवाब दिया। बहरहाल बीजेपी जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह विधायक के समर्थन में खुलकर सामने आए हैं।

 

बयान जारी करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि चहनियां ब्लाक में विपक्ष की ओर से विकास कार्यों में अवरोध उत्पन्न करने का जो प्रयास किया जा रहा है वह सरासर गलत है। विपक्ष के लोग गलत ढंग से सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं। सैयदराजा के लोकप्रिय विधायक सुशील सिंह पर विपक्षियों की ओर से लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। मैं व्यक्तिगत तौर पर इसकी घोर निंदा करता हूं, जिसने भी यह आरोप लगाया है उसे वापस लेना चाहिए। पार्टी विधायक के साथ है।

Back to top button
error: Content is protected !!