fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : भाजपाइयों ने सुनी मोदी के मन की बात, अमेरिका दौरे पर जाने से पहले पीएम ने देश की जनता से किया संवाद, जल संरक्षण को लेकर की चर्चा  

चंदौली। आदर्श नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर एक सामुदायिक भवन में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 102 वा संस्करण मन की बात रेडियो के माध्यम से सुना। प्रधानमंत्री ने अमेरिका दौरे पर जाने से पहले देशवासियों से संवाद किया। बोले आपके आशीर्वाद से मुझे प्रेरणा और ऊर्जा मिलती है।

 

पीएम का खास कार्यक्रम हर महीने के आखिरी रविवार को होता है। पीएम ने कहा कि इस बार एक हफ्ता पहले ही मन की बात हो रही है। बताया कि वह अगले हफ्ते में अमेरिका में होंगे। ऐसे में वहां बहुत भाग-दौड़ होगी इसलिए यात्रा पर जाने से पहले नागरिकों से बात करने की सोची। पीएम ने कहा कि आपसे बातचीत करने से बेहतर क्या होगा.. आपका आशीर्वाद, प्रेरणा, मेरी ऊर्जा भी बढ़ेगी। उन्होंने जल संकट पर चर्चा की। उत्तर प्रदेश के बांदा के रहने वाले तुलसी राम यादव का जिक्र किया। वहीं आपातकाल के बारे में भी बताया। इस दौरान विधायक कैलाश खरवार, नगर पंचायत चकिया चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष प्यारेलाल सोनकर, मंडल मंत्री सुशील पांडेय, सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल, राममूरत कुशवाहा, रमेश गुप्ता, शिवरतन गुप्ता, उमेश चौहान, बादल सोनकर, राजू माली, विजय वर्मा , शुभम मोदनवाल, अनिल केशरी, दीपक चौहान, प्रमोद कुशवाहा, राजन साहू, सुरेश सोनकर, सुनील मधेसिया, राहुल मधेशिया आदि मौजूद रहे।

 

 

Back to top button
error: Content is protected !!