fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : तस्करी का नायाब तरीका, सब्जी व दूध के फिंटर में छिपाकर शराब ले जा रहे थे बिहार, सैयदराजा पुलिस ने नाकाम किया तस्करों का मंसूबा

चंदौली। पुलिस की सख्ती बढ़ने के साथ ही तस्कर भी और शातिर होते जा रहे हैं। तस्कर दूध के फिंटर में अवैध शराब लेकर बिहार जा रहे थे। पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए नौबतपुर पुलिस बूथ के पास से पकड़ा। वहीं टाटा मैजिक में सब्जी की आड़ में छिपाकर ले जाई जा रही शराब बरामद की। पुलिस तस्करों के खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

 

सैयदराजा प्रभारी संतोष कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर दूध के फिंटर में शराब भरकर बिहार ले जाने की फिराक में है। इस पर पुलिस अलर्ट हो गई और नौबतपुर पुलिस बूथ के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने तस्कर को धर-दबोचा। तस्कर बाइक से दूध के फिंटर में शराब भरकर ले जा रहा था। उसके पास से 250 टेट्रा पाउच शराब बरामद की गई। गिरफ्तार तस्कर चकिया कोतवाली के पचफेड़ियां गांव निवासी मनीष यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। वहीं तस्कर सब्जियों की आड़ में मैजिक में शराब लादकर ले जा रहे थे। अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी व रोकथाम के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। थाना सैयदराजा की पुलिस ने टाटा मैजिक में सब्जियों की आड़ में छिपाकर ले जाई जा रही शराब बरामद की। तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

 

 

Back to top button
error: Content is protected !!