fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः एक वर्ष पहले ही हुई थी शादी, फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पति गिरफ्तार, पांच के खिलाफ मुकदमा

तरुण भार्गव

चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के इसहुल गांव में 22 वर्षीय विवाहिता का कमरे में फंदे से लटकता शव मिला। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई लोगों ने तत्काल इसकी सूचना चकिया कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतका के भाई और पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक वर्ष पहले ही शादी हुई थी, दो माह की बच्ची भी है।
चकिया कोतवाली क्षेत्र के इसहुल तियरी गांव निवासी बृजेश बहादुर सिंह की शादी चकिया कोतवाली क्षेत्र के विठवल खुर्द गांव में त्रिभुवन सिंह की पुत्री अनुराधा से 24 जून 2021 को हुई थी। शनिवार की सुबह अनुराधा का शव उसके कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। घटना की जानकारी होते ही मायके पक्ष के लोग पहुंच गए। मृतका के भाई ने कहा कि बहन ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या जेठान, ननद व पति द्वारा मिलकर की गई है। हत्या के बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया है। दहेज के लिए बहन को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। मृतका के पिता ने चकिया कोतवाली पहुंचकर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। अनुराधा की दो माह की बच्ची का पालन-पोषण मायके पक्ष के लोग करेंगे।

चकिया कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया है। शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है मृतका के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही मृतका के पति को गिरफ्तार कर पूछताछ के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button