fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, 3.75 लाख का चोरी का 16 मोबाइल व दो लैपटाप बरामद, रात में खंगाल दिया था दुकान

चंदौली। सैयदराजा पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी के 16 मोबाइल व दो लैपटाप बरामद किए गए। इसकी कीमत लगभग 3.75 लाख रुपये आंकी जा रही। शातिर चोर ने पिछले दिनों मोबाइल की दुकान को खंगाल दिया था। पुलिस, सर्विलांस, स्वाट व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में कामयाबी मिली।

 

सैयदराजा इलाके के जेवरियाबाद निवासी जितेन्द्र गुप्ता पुत्र बाबुलाल गुप्ता की लोहिया नगर में मोबाइल की दुकान है। 15 अक्टूबर की रात उनकी दुकान में भीषण चोरी हुई थी। दीवार का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने दुकान खंगाल दी थी। इस दौरान 41 सेट नया मोबाइल, दो लैपटॉप पर हाथ साफ कर दिया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों का पता लगाने में जुटी थी। प्रभारी निरीक्षक सैयदराजा सत्यनारायण मिश्र को सूचना मिली कि सैयदराजा लोहिया नगर कस्बा में मोबाइल की दुकान से चोरी करने वाले 2 शातिर चोर जमानियां तिराहे के आस-पास मौजूद हैं। इस सूचना पर संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए सटीक लोकेशन के आधार पर घेरेबंदी कर लोहिया नगर निवासी बहादुर ठठेरा पुत्र कल्लू ठठेरा और शिवा पाण्डेय पुत्र राजेश पाण्डेय को धर-दबोचा। उनके पास से 16 मोबाइल व 2 क्षतिग्रस्त लैपटाप बरामद किए गए। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने बताया कि अलग-अलग जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। चोरी के माल को बेचकर जो पैसा मिलता था, उसे आपस में बांट लेते थे। जमानियां तिराहे पर माल बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

Back to top button
error: Content is protected !!