ख़बरेंचंदौली

विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में ग्रामीणों को किया जागरूक, भाजपा नेता बोले, अंतिम व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाना मोदी सरकार की गारंटी

चंदौली। सकलडीहा ब्लाक के नागनपुर गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शिविर का आयोजन किया गया। इसमें विभिन्न विभागों की ओर से स्टाल लगाकर ग्रामीणों को योजनाओं की जानकारी दी गई। इस अवसर पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने भरोसा दिलाया कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं को पहुंचाना मोदी सरकार की गारंटी है।

 

कार्यक्रम के अंतर्गत लोगों को योजनाओं की जानकारी देने एवं पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ देने के लिए विभिन्न विभागों के स्टाल लगाए गए। विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य केंद्र सरकार से संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों को सरकार की संचालित योजनाओं से जोड़ना और उसे उससे लाभान्वित करना है। इस क्रम में लाभार्थियों को मौके पर ही विभिन्न योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। इस दौरान पूर्व में लाभ प्राप्त किए लाभार्थियों के जीवन स्तर में कितना सुधार आया, इस संबंध में उनके अनुभव भी साझा किए गए। सरकार से संचालित योजनाओं से लाभार्थियों के जीवन स्तर में कितना सुधार हुआ “मेरी कहानी मेरी जुबानी” के क्रम में उनके अनुभव के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन भी सुना। इस मौके पर डॉ शंभूनाथ गोंड, भानु प्रताप सिंह, मंजू राजभर,रवि सिंह, रंजय पाण्डेय, रामदयाल यादव, पन्ना यादव, चंद्रिका राजभर, भगवान दास राम, जय प्रकाश चौहान, मुसाफ़िर प्रजापति, सेकेटरी संजय यादव, सतीश दूबे, शिवा मिश्रा सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

 

Back to top button
error: Content is protected !!