fbpx
वाराणसी

Varanasi : डकैती मामले में जांच न हुई तो हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे: अमिताभ ठाकुर

वाराणसी : भेलूपुर थाना क्षेत्र के संकुल धारा पोखरे के पास पिछले दिनों एक लावारिस कार की डिक्की में मिले 92 लाख 94 हजार रुपये के मामले को लेकर आजाद अधिकार सेना के अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने शनिवार को स्थानीय पुलिस के बड़े अधिकारियों की भूमिका पर सवाल उठाया। अमिताभ ठाकुर ने कहा कि इस मामले में बड़े अधिकारियों का हाथ है और उसका क्लिप भी हमारे पास है। इस पूरे मामले की CBI जांच की भी मांग हमने की है।

बता दें कि पूर्व आईपीएस अमिताभ पत्नी नूतन ठाकुर के साथ यहां अस्सी घाट स्थित एक रेस्टोरेंट में मीडिया से मुखातिब थे। अमिताभ ठाकुर ने कहा कि भेलूपुर में हुए डकैती कांड मामले में जाँच नहीं हुई तो हम हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। पूर्व आईपीएस ने बताया कि उन्होंने घटनास्थल का भी निरीक्षण किया। अमिताभ ठाकुर ने गुजरात की फर्म से करोड़ों रुपए की डकैती और बरामदगी के बाद 07 पुलिस कर्मियों को बर्खास्त किए जाने को लेकर भी निशाना साधा।

अमिताभ ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्यों पर भी प्रश्नचिह्न लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि काशी में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि यहां 75 फीसदी घोटाला और 25 फीसदी विकास हुआ है, लेकिन आम जनता को तस्वीर कुछ और दिखाई जा रही है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि ट्रिपल इंजन के जो जेनरेटर है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके संसदीय क्षेत्र में हुए विकास के सच्चाई को हम सामने लाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर हो या वरुणा कॉरिडोर, जितने भी कार्य किए गए, सभी में भारी भ्रष्टाचार हुआ है।

Back to top button
error: Content is protected !!