fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

समाजवादी जनजागरण यात्रा लेकर सैयदराजा विधान सभा पहुंचे प्रमुख प्रदेश महासचिव, बोले हर प्रत्याशी अखिलेश यादव

चंदौली। सपा के प्रमुख प्रदेश महासचिव राजनारायण बिंद शुक्रवार को समाजवादी चेतना जनजागरण यात्रा के साथ चंदौली पहुंचे। मुगलसराय में पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू सहित सपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। सैयदराजा विधान सभा के अहिकौरा स्थित इंटर कालेज में पिछड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार फिर सपा सरकार बनने जा रही है। पूर्व विधायक व राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने भी मंच से वादा किया कि सरकार बनते ही आवाजापुर में सेना भर्ती होगी।
प्रमुख प्रदेश महासचिव राजनारायण बिंद ने कहा कि बेटियों को बराबरी का दर्जा दें, तभी समाज में व्यापक बदलाव आएगा। विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है लिहाजा बूथ, सेक्टर व जोनल प्रभारी चुनाव को मजबूती से लड़ने व उसे जीतने पर चिंतन-मंथन करें। कहा कि सपा का प्रत्याशी चाहे कोई भी हो उसे अखिलेश यादव समझकर वोट दें। पिछले बार पूर्वांचल ने समाजवादी के नारे को बुलंद किया था। अबकि बार एक बार फिर से सपा की सरकार बनने जा रही है लिहाजा आप सभी जाति, धर्म व क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर समाजवाद के परचम को लहराएं। प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य डा. विनोद कुमार बिंद ने कहा कि समाजवादी पार्टी हर मोर्चे पर संघर्ष करने के लिए तैयार है। समाजवादी पार्टी ने शिक्षा, चिकित्सा, सुरक्षा व रोजगार जैसे मुद्दों को मुकम्मल किया। यही वजह रही कि सपा सरकार में प्रदेश ने चहुमुखी विकास किया। भाजपा ने लोकतंत्र को कमजोर करके जनतंत्र वाले इस देश में तानाशाही व राजतंत्र स्थापित करना चाहा।

सरकार बनते ही आवाजापुर में सेना भर्ती

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि मार्च में सपा की सरकार बनने जा रही है और अप्रैल में जनपद के आवाजापुर में एक बार फिर सेना भर्ती होगी। बेटियों की बेहतर शिक्षा का प्रबंध किया जाएगा, ताकि उन्हें उज्ज्वला व हैण्डपम्प जैसी योजनाओं की जरूरत नहीं पड़े। जब भाजपा हारने लगती है तो तरह-तरह के षड्यंत्र रचती है। अपनी प्रचण्ड हार को देखकर एक बार फिर कोविड-19 जैसी बीमारी को हथियार के रूप में इस्तेमाल करने की योजना पर काम कर रही है, लेकिन समाजवादी पार्टी आज हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ने को पूरी तरह से तैयार है क्योंकि सपा के साथ अपार जनसमर्थन है। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर, नफीस अहमद गुड्डू, गार्गी सिंह पटेल, रामजन्म यादव, योगेंद्र यादव चकरू, बबलू राजभर, रमेश यादव, परवेज अहमद जोखू, सीताराम प्रजापति, दया यादव, रामधनी यादव, अखिलेश सिंह, सोनू सिंह, चिंटू सिंह, सुरेश यादव आदि उपस्थित रहे। धन्यवाद ज्ञापन विरेंद्र बिंद डाक्टर ने किया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!