fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने जारी की चंदौली पुलिस की वसूली लिस्ट, प्रतिमाह लाखों की अवैध कमाई

चंदौली। चर्चित आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने चंदौली खासकर मुगलसराय पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाया हैै। आईपीएस ने अपने फेसबुक पेज पर वसूली से संबंधित एक पन्ने की फोटो शेयर करते हुए इसे कोतवाली मुगलसराय की वसूली लिस्ट बताया है। दावा किया है कि पुलिस प्रतिमाह 50 लाख रुपये से अधिक की अवैध कमाई कर रही है। किस व्यक्ति से प्रतिमाह कितने की रकम बंधी है इसका भी जिक्र है। यही नहीं आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी जोन वाराणसी और आईजी रेंज वाराणसी से जांच की मांग भी की है।
पुलिस पर सनसनीखेज आरोप से हड़कंप
अमिताभ ठाकुर के इस आरोप से महकमे में हड़कंप मच गया है। लिस्ट में अवैध शराब, गोवध, गांजा कबाड़ी वाले से लेकर पड़वा तक कटवाने वाले का जिक्र है। सूत्रों की माने तो लिस्ट जारी होने के बाद डीजीपी कार्यालय से जांच बैठा दी गई है। कार्रवाई होती है या नहीं यह भविष्य के गर्त में है।

जानिए अमिताभ ठाकुर के बारे में
अमिताभ ठाकुर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं। आईपीएस अधिकारी हैं। इनका जन्म बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर में हुआ था। इसके साथ नेशनल आरटीआई फोरम के संस्थापक भी हैं। ये किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। ये पुलिस की कार्यप्रणाली, यूपी के थानों में असंवैधानिक तैनाती पर भी सवाल उठा चुके हैं। इन्होंने सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया था। धमकी वाला फोन टेप भी जारी किया था। हालांकि जिस भी जिले में उनका तबादला हुआ उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button