fbpx
संस्कृति एवं ज्योतिष

Dainik Rashifal : कुम्भ राशि वालों को कारोबार में आर्थिक लाभ की संभावना, जानिए अपना आज का राशिफल

Horoscope 20 May 2023 : आज दिनांक 20 मई और दिन शनिवार (Shaniwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। आइये जानते हैं, सभी 12 राशियों के आज के सितारे (Aaj Ka Rashifal) और कैसा रहेगा आज का आपका दिन।

मेष- (Aries)
व्यापार-धंधा मध्यम रहेगा, परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आय में वृद्धि के योग, गुस्से पर काबू और वाणी पर संयम रखना जरूरी, मांगिलक आयोजनों में शामिल हो सकते हैं

वृषभ- (Taurus)
लम्बे समय से चली आ रही समस्याएं खत्म होंगी, शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति का अनुभव, स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है

मिथुन- (Gemini)
कारोबार में अच्छा मुनाफा और नौकरी में तरक्की के योग, सहकर्मियों और अधिकारियों से भरपूर सहयोग, परिश्रम का अच्छा परिणाम मिलेगा, परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा, सेहत भी अच्छी रहेगी।

कर्क- (Crab)
मानसिक व शारीरिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव, सोच-समझकर काम को आगे बढ़ाएं, धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान, परिवार में विवाद होने की आशंका, खान-पान का ध्यान रखें।

सिंह- (Leo)
नये कार्यों की शुरुआत लाभदायक, मित्रों एवं स्नेहीजनों के साथ मुलाकात, छोटी-छोटी परेशानियां आ सकती हैं, लेकिन मुश्किलों से लडऩे के अपने स्वभाव के चलते समस्याएं हल होंगी।

कन्या- (Virgo)
कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा, अनावश्यक खर्च भी बढ़ेगा, क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर संयम रखें, किसी विवाद में फंस सकते हैं, यात्रा पर जाने से बचें।

तुला- (Libra)
आज का दिन सामान्य रहेगा, उच्च अधिकारियों से विवाद होने की संभावना, किसी काम की स्वीकृति नहीं मिलने से गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। खान-पान का ध्यान रखना होगा।

वृश्चिक- (Scorpio)
पुराने मित्रों से मुकालात हो सकती है। वाहन चलाने में सावधानी रखनी होगी। वाणी की शिथिलता उग्र तकरार करा सकती है। परिजनों से अनबन हो सकती है। मांगलिक कार्यों में भाग ले सकते हैं।

धनु- (Sagittarius)
नौकरी में तरक्की मिल सकती है। नए लोगों से मुलाकात होगी, परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। स्नेहीजनों एवं मित्रों की तरफ से सौगात मिलेगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर- (Capricorn)
कार्यभार में वृद्धि और व्यावसायिक क्षेत्र में प्रवास होने की संभावना, बड़े-बुजुर्गों से लाभ होने की संभावना, शांत रहने से रिश्तों को अधिक मजबूत बना सकते हैं।

कुम्भ -(Aquarius)
कारोबार में आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी, मानसिक रूप से स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकता है। परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

मीन- (Pisces)
व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। आकस्मिक धनहानि की संभावना, सोच-समझकर निवेश करें, व्यर्थ के विवादों में उलझ सकते हैं। परिजनों से मनमुटाव, कार्यों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखना होगा। खर्च अधिक होने से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!