fbpx
संस्कृति एवं ज्योतिष

Dainik Rashifal : कैसा बीतेगा आपका आज का दिन, जानिये अपना आज का राशिफल

Horoscope 17 March 2023 : ज्योतिष के अनुसार 17 मार्च 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज दोपहर 02:06 तक दशमी तिथि फिर एकादशी तिथि रहेगी। आज पूरे दिन उत्तराषाढा नक्षत्र रहेगा। आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग,आनन्दादि योग, सुनफा योग, वरियान योग, परिध योग का साथ मिलेगा। चलिए जानते है क्या कहते हैं आपके सितारे।

मेष – राजनीतिक उन्नति होगी, बुधादित्य, परिध, वासी और वरियान योग के बनने से बिजनेस में कुछ बदलाव करने के प्रयास में सफलता, सेहत के मामले में नई बीमारी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है।

वृषभ – बिजनेस में आप कुछ बदलाव करने के बारे विचार कर सकते हैं, संबंध बेहतर होंगे।

मिथुन – अनसुलझे मामले सुलझेंगे, बिजनेस में किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले उसके दूसरे पहलू के बारे में जानने के बाद ही निवेश करें।

कर्क – जीवन साथी के साथ सम्बध अच्छे रहेंगे। बुधादित्य, वासी, परिध और वरियान योग के बनने से बिजनेस के लिए कोई बड़ा लोन लेना चाहते हैं तो वो सफल हो सकता है।

सिंह – शारिरिक तनाव, बिजनेस और कार्य में सफलता, घरेलु कार्यों में उलझना।

कन्या – बुधादित्य, वरियान, परिध और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर समय आपके पक्ष मे रहेगा, मेहनत रंग लाएगी, फैमिली के साथ वक्त बीताएंगे।

तुला – भूमि-भवन के मामले सुलझेगे, आपको अपने व्यवहार में बदलावा लाना होगा, वाणी पर कंट्रोल।

वृश्चिक – साहस में वृद्धि, बुधादित्य, परिध, वासी और वरियान योग के बनने से कार्यस्थल पर सैलरी को लेकर चल रही बात आगे बढ़ सकती है, स्वास्थ्य के मामले में विशेष ध्यान रखने की जरूरत।

धनु – पैतृक सम्पति के मामले सुलझेंगे, कार्य को लेकर भागदौड़, स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान।

मकर– विवेक में वृद्धि, बुधादित्य, परिध, वरियान और सुनफा योग के बनने से मार्केट में इन्वेस्टमेंट में लाफ की संभावन4ा, बुद्धी और कौशल से लिए गए निर्णय पर बिजनेस में ग्रोथ।

कुंभ – कानूनी मामले सुलझेंगे, कुछेक कार्यों में परेशानियां बढे़गी, सोशल लेवल पर आलस्य।

मीन – सफलता आपके हाथ लगेगी, सेहत को लेकर अलर्ट रहें, क्रोध पर कंट्रोल रखें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!