fbpx
क्राइमराज्य/जिलावाराणसी

गैंगस्टर के समर्थन में भीड़ ने घेर लिया थाना, पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग

वाराणसी। गैंगस्टर आरोपितों के समर्थन में पुलिस की कार्रवाई को गलत बताते हुए भवानीपुर के लोगों ने बुधवार को भारी संख्या में रोहनियां थाने को घेर लिया। जमकर हंगामा किया और पथराव कर आरोपितों को छुड़ाने का भी प्रयास किया। चक्काजाम की कोशिश की तो पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही।

यह भी पढ़ेंः जब बनारस एसएसपी की पड़ी अखिलेश यादव पर नजर फिर…

लाकडाउन में कच्ची शराब बनाए जाने की सूचना पर रोहनिया पुलिस ने 17 अप्रैल को भवानीपुर गांव में दबिश दी। मौके पर कच्ची शराब पकड़ी गई। पुलिस ने 10 क्विंटल लहन नष्ट किया यूरिया बरामद की। बृजनाथ पटेल, विजय कुमार पटेल व इन्द्रजीत पटेल को आरोपित बनाया गया। कच्ची शराब को जांच के लिए भेजा गया। प्रयोगशाला में हुई जांच में पता चला कि शराब जहरीली है। इसके बाद तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। रोहनियां पुलिस की पहल पर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने 15 अक्टूबर को गैंगस्टर के तहत मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। बुधवार को तीनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थोड़ी देर बाद अभियुक्त का भाई बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों के साथ रोहनियां थाने पहुंचा। प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि सैकड़ों कि संख्या में ग्रामीण आए और थाने का घेराव कर हंगामा करने लगे।

यह भी पढ़ेंः आरोप! बाहुबली विधायक और उनके बेटे, भतीजे ने गायिका के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा

पथराव कर अभियुक्तों को छुड़ाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए सबको वहां से भगाया। वहीं परिजनों का आरोप है कि गिरफ्तारी के बाबत थाने पूछने गए लेकिन पुलिस ने सही जानकारी नहीं दी। गलत मुकदमा दर्ज किया गया है। लोगों ने सड़क जाम कर दिया तो पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी। आरोपित के भाई भृगुनाथ पटेल को भी हिरासत में ले लिया गया। एसपी ग्रामीण और क्षेत्राधिकारी सदर मौके पर पहुंच गए। लोगों को समझा कर हटाया कहा कि मामले की जांच कर अन्य लोगों के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button