fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, महिला अस्पताल में भर्ती, शांति भंग के मुकदमे तक सिमटी पुलिस की कार्रवाई

चंदौली। जिस कानून व्यवस्था के नाम पर जनता के दोबारा योगी आदित्यनाथ के नाम पर मोहर लगाई दबंग उसी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। धानापुर थाना क्षेत्र के नौली पट्टी गांव में एक परिवार पर दबंगों का कहर टूटा। महिला सहित तीन लोगों को मार-पीटकर घायल कर दिया। पुष्पा देवी (46) के सिर में गंभीर चोट आई है, जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हैरत की बात यह कि पुलिस ने इस गंभीर मामले में शांति भंग जैसी हल्की धारा लगाई है।
नौली गांव निवासी पुष्पा देवी की बेटी ज्योति का छह वर्षीय पुत्र अर्पित घर के बाहर खेल रहा था। खेल-खेल में दूसरे पक्ष के बच्चे से झगड़ा हो गया। परिवार के लोग अर्पित को घर ले आए। पुष्पा देवी के इकलौते पुत्र हरिओम त्रिपाठी का आरोप है कि दूसरे पक्ष के पिन्टू सिंह, पवन सिंह और भोलू सिंह लाठी डंडा लेकर घर आ धमके मां पुष्पा देवी, बहन रितू और रितू के बेटे शिवांश को मार पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान पुष्पा के सिर में गंभीर चोट आई। मामला संज्ञान में आने से बाद पुलिस ने घायल पुष्पा देवी को धानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दबंगों ने छह माह के बच्चे को भी पटक दिया
घायल पुष्पा देवी ने बताया कि दूसरे पक्ष का एक लडका हमार घर की ओर पत्थर का टूकड़ा फेक रहा था। जिसे मना करने पर लोग उग्र हो गए। लोगों ने मुझे और मेरी बेटी पर लाठी डंडे से प्रहार किया। यही नहीं बेटी के छह माह के बेटे को भी उठाकर जमीन पर पटक दिया। घायल होने के चलते मैं बेहोश हो गई। अब तक पुलिस द्वारा क्या कार्रवाई की गई है मुझे जानकारी नहीं है।

धानापुर थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि इस मामले में 107/16 और 151 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button