fbpx
क्राइमचंदौली

चंदौली : ईंट की लालच में चली गई तीन मजदूरों की जान, जमीन मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

चंदौली। बलुआ थाना के प्रभुपुर गांव में शनिवार को दीवार गिरने से मजदूरों की मौत के मामले में जमीन मालिक संदीप यादव पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक चंद्रभूषण के भाई चंद्रशेखर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि जमीन मालिक लापरवाहीपूर्ण तरीके से गहरी नींव खुदवा रहा था। इसकी वजह से हादसा हुआ और तीनों मजदूरों की मौत हो गई।

 

शनिवार को प्रभुपुर गांव में तीन मजदूर चंद्रभूषण, संदीप और राजेश कुमार जमीन मालिक संदीप यादव के यहां काम कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार मजदूर पुरानी दीवार की नींव खोदकर ईंट निकाल रहे थे। जमीन मालिक ने ईंट की लालच में नींव काफी गहरी खुदवा दी। इससे बगल में खड़ी ईंट की दीवार अचानक भरभराकर मजदूरों के ऊपर गिर गई। इसमें दबने से तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी। प्रशासन इसमें जमीन मालिक की लापरवाही मान रहा है। एहतियात के तौर पर आसपास के जर्जर मकानों में लोगों को न रहने के लिए कहा गया है।

 

किस्मत से बच गई प्रदीप की जान

सुबह के वक्त प्रभुपुर के समीप अमिलाई गांव के चार मजदूर काम करने के लिए आए थे। प्रदीप काम लगाने के बाद कहीं चला गया था। हादसे के वक्त वह घटनास्थल पर मौजूद नहीं था। इससे उसकी जान बच गई। घटना के बाद कोहराम मच गया।

 

 

Related Articles

Back to top button