fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः तीन मजदूरों की मौत के आरोपित पर कसा पुलिस का शिकंजा, चस्पा हुई नोटिस, परिवार फरार

चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के प्रभुपुर गांव निवासी संदीप यादव पर पुलिस का शिकंजा कसने लगा है। पक्की दीवार गिरने से हुई तीन मजदूरों की मौत के मामले में संदीप पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि ईंट की लालच में संदीप ने मजदूरों से जबरन गहरी खोदाई करवाई। घटना के बाद से ही संदीप और उसका परिवार घर छोड़कर फरार है। पुलिस ने उसके दरवाजे पर नोटिस चस्पा कर दी है।
प्रभुपुर गांव में बीते दिनों नींव खोदते समय पक्की दीवार गिरने से अमिलाई गांव निवासी दलित वर्ग के तीन मजदूरों की मौत हो गई। संदीप यादव अपनी जमीन में नींव खोदवा रहा था। मृत मजदूरों के परिजनों का आरोप है कि ईंट की लालच में संदीप काफी गहरी नींव खोदवा रहा था। मजदूरों ने उसे मना भी किया और दुर्घटना की अशंका जताई लेकिन उसने यह कहते हुए काम जारी रखने को कहा कि गहरा नहीं खोदोगे तो मजदूरी का भुगतान नहीं होगा। इसी प्रयास में लगे मजदूर पड़ोसी की दीवार गिरने से उसमें दबकर मर गए।

आरोपी पर कसने लगा शिकंजा
मजदूरों की मौत मामले में संदीप का आरोपी बनाने हुए पुलिस ने धारा 304-ए और 288 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से ही संदीप परिवार के साथ फरार है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। चौकी प्रभारी शिवमणी त्रिपाठी ने बताया कि संदीप यादव के खिलाफ धारा 41-ए सीआरपीसी की नोटिस चस्पा कर दी गई है। वर्तमान में आरोपित और उसका परिवार घर छोड़कर फरार है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button