fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : तमंचा लेकर गांव में घुस गए युवक, ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

चंदौली, युवक तमंचा के साथ गांव में घुसे, बंधकर बनाकर पीटा
  • मुगलसराय के दरियापुर गांव की घटना, छानबीन कर रही पुलिस सूचना के बाद जुट गए ग्रामीण, कुछ को ग्रामीणों ने पकड़ा दोनों पक्षों ने दिया माफीनामा, अग्रिम कार्रवाई में जुटी पुलिस
  • मुगलसराय के दरियापुर गांव की घटना, छानबीन कर रही पुलिस
  • सूचना के बाद जुट गए ग्रामीण, कुछ को ग्रामीणों ने पकड़ा
  • दोनों पक्षों ने दिया माफीनामा, अग्रिम कार्रवाई में जुटी पुलिस

 

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दरियापुर गांव में गुरुवार की देर रात एक व्यक्ति से मारपीट करने वाराणसी से पहुंचे युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। युवक तमंचा और लाठी-डंडा लेकर पहुंचे थे। ग्रामीणों ने पकड़कर मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

दरियापुर गांव के एक व्यक्ति के घर में गुरुवार की रात वाराणसी के रामनगर व बीएलडब्ल्यू निवासी करीब आधा दर्जन युवक तमंचा व लाठी डंडा लेकर घुस गए। इसकी जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई तत्काल ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों को देखकर कुछ हमलावर तो फरार हो गए, लेकिन दो युवकों को ग्रामीणों ने दौड़ कर पकड़ लिया। इनमें एक युवक का रस्सी से हाथ भी बांध दिए। वहीं दूसरे को भी ग्रामीण बंधक बना लिए। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। वही मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई। मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया कि दरियापुर के एक व्यक्ति ने पंचवटी रामनगर के पास दूसरे पक्ष को बुरी तरह से मार कर घायल कर दिया था। इसके बाद दूसरे पक्ष ने अपने दोस्तों के साथ दरियापुर गांव में डंडे लाठी लेकर पहुंचे थे। लेकिन दोनों तरफ से माफीनामा दे दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!