fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: बोगा ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, नाराज ग्रामीणों ने काटा बवाल, पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

किशन साहनी पुत्र रमाशंकर 18 वर्ष निवासी ग्राम मंगरौर थाना चकिया घर के पास ही सड़क पार करते समय तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर-बोगा की चपेट में आ गया। उसे चकिया स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
  • बोगा ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत
  • नाराज ग्रामीणों ने काटा बवाल, पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा
  • पुलिसकर्मियों पर आरोपी चालक को छोड़ने का आरोप

चंदौली। चकिया कोतवाली अंतर्गत ग्राम सभा मंगरौर में शुक्रवार की देर रात ओवरलोड बोगा ट्राली-ट्रैक्टर से कुचलकर वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। चकिया इलिया मुख्य मार्ग पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। डायल 112 के पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उनका वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिया। सीओ चकिया आशुतोष त्रिपाठी ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले की जांच की जा रही है। पुलिसकर्मियों की पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

किशन साहनी पुत्र रमाशंकर 18 वर्ष निवासी ग्राम मंगरौर थाना चकिया घर के पास ही सड़क पार करते समय तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर-बोगा की चपेट में आ गया। उसे चकिया स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने चालक का पीछा किया। डायल 112 केे दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर आरोपी चालक को छोड़ने का आरोप लगाते हुए पिटाई शुरू कर दी। जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी भागे तो ग्रामीणों ने दौड़ाकर पीटा। गुस्साए ग्रामीणों ने मंगरौर ग्राम पहुंचकर चकिया इलिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी चकिया आशुतोष त्रिपाठी मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रतिबंध के बावजूद पुलिस की मदद से ओवरलोडेड बोगा ट्रैक्टरों का मुख्य मार्ग पर धड़ल्ले से आवागमन बदस्तूर जारी है। इससे कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। सीओ ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। पुलिसकर्मियों की पिटाई करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!