fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : अखिलेश के जन्मदिन पर सपाइयों ने किया रक्तदान, केक काटकर मनाई खुशियां

चंदौली। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं ने विविध कार्यक्रम का आयोजन किया। कहीं केक काटकर जन्मदिन मनाया, तो कहीं रक्तदान कर जीवनदान की पहल की। मुख्यालय स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला चिकित्सालय के रक्त कोष में रक्तदान शिविर का शुभारंभ सीएमएस डॉक्टर सत्यप्रकाश ने फीता काटकर किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

सीएमएस ने कहा कि रक्त का दान महादान है। इसके लिए समाज के सभी लोगों को आगे आने की जरूरत है। रक्तदान करने से कभी भी रक्त की कमी नहीं होती है। सभी को रक्तदान करना चाहिए, ताकि रक्त कि जब जरूरत हो तो पीड़ित को रख दिया जा सके। फुटियां गांव में पूर्व जिला महासचिव युवजन सभा दिलीप पासवान ने केक काटकर किया। बगही में पूर्व जिलाध्यक्ष बलराम यादव ने केक काटा और एक दूसरे को खिलाकर खुशी साझा की और अखिलेश के दीर्घायु होने की कामना की। रक्तदान शिविर में राजेश कुमार यादव,नीरज पटेल,नितेश,आरिश,सुनील यादव,संतोष यादव,अशफाक अहमद,आकिब रियाज,नफीस अहमद,प्रकाश मिश्रा,संजय सिंह,मुसाफिर सिंह चौहान,रजत वर्मा,जलालुद्दीन अंसारी ने रक्तदान किया।इस दौरान संजय कुमार,अजीत सिंह,ज्योति कुमारी,अंकज,रजनीश तिवारी,अखिलेश कुमार,जयप्रकाश, यादवेश यादव उपस्थित रहे।

वहीं मुख्यालय स्थित वरिष्ठ नागरिक कार्यालय में सोमवार को पूर्व जिला भूमि संरक्षण अधिकारी इंजीनियर राम केश सिंह यादव ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया। इस दौरान रामकेश सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने नौजवानों युवाओं के लिए जो नारा दिया आज वह सफल हो रहा है। उनकी आयु दीर्घायु हो हम सभी की यही कामना है। सियाराम सिंह चौहान, बेचू प्रसाद, राकेश सिंह, अमित कुमार आदि उपस्थित रहे। समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव ने पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला चिकित्सालय में फल वितरण किया और पौधरोपण कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया। इस दौरान ओम प्रकाश सिंह, राहुल भारती, अजय यादव, राजेश भारती, शिवदयाल,कुलदीप यादव उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!