क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राई नौगढ़ की पहाड़ी, चार शातिर अपराधियों का पुलिस ने किया हाफ एनकाउंटर, लूट की बोलेरो बरामद

चंदौली। चंदौली पुलिस ने अपराधियों पर बड़ा प्रहार करते हुए। मुठभेड़ के बाद चार शातिर बदमाशों को धर दबोचा। नौगढ़, चकिया और चकरघट्टा थाना पुलिस ने दिलबगरा पहाड़ी के पास लूट की योजना बना रहे बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी गोली का जवाब गोली से दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट से नौगढ़ की पहाड़ी थर्रा गई। पुलिस को हावी होता देख बदमाश भागने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। तीन बदमाशों के पैर जबकि एक के हाथ और पैर में गोली लगी है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शातिर बदमाशों की पहचान सोनू सिंह, फागू साहनी, अनमोल पटेल और सुनिल सोनकर के रूप में हुई है। कुछ दिन पहले ही नौगढ़ क्षेत्र से लूटी गई बोलेरो भी बरामद हुई है।

पुलिस ने अनुसार बीते तीन दिसंबर को पांच बदमाशों ने दिलबगरा पहाड़ी पर तमंचे की नोंक पर बोलेरो लूट ली थी। इसके बाद से पुलिस लूटेरों की तलाश में जुट गई। मंगलवार की रात को पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश चोरी बोलेरो के साथ दिलबगरा पहाड़ी मौजूद हैं और लूट की योजना बना रहे हैं। नौगढ़ और चकरघट्टा थाना पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और तीन बदमाशों के पैर और एक के हाथ व पैर में गोली लगी। बदमाशों ने चकिया की तरफ भागने का प्रयास किया तो वहां भी पुलिस भी एक्टिव हो गई और बदमाशों को पकड़ लिया गया। लूट की बोलेरो, चार मोबाइल और चार देशी तमंचा बरामद हुआ। तीन बदमाश फागू साहनी, अनमोल पटेल और सुनिल सोनकर मिर्जापुर जनपद के रहने वाले हैं जबकि इनका सरगना सोनू उर्फ अनिल सिंह प्रयागराज जिले के कमरिया का रहने वाला है। सोनू पर तकरीबन डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। सभी शातिर अपराधी हैं और पुलिस के लिए लगातार चुनौती बने हुए थे। पुलिस टीम में विमलेश कुमार मौर्य, सुधीर कुमार आर्य, दुर्गादत्त यादव, अवधेश सिंह, अनंतत भार्गव आदि रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!