fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : बोरे के नीचे दबकर मजदूर की मौत, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कोटेदार के घर के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन, घऱ छोड़कर परिवार समेत भागा कोटेदार

घटना से नाराज ग्रामीण और परिजनों ने किया हंगामा

Story Highlights
  • परिजनों ने कोटेदार पर मढ़े गंभीर आरोप
  • सीओ के समझाने पर शांत हुए ग्रामीण

चंदौली। अलीनगर थाना के रोहणा गांव में बुधवार की अनाज के बोरे के नीचे दबकर मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था। बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। मजदूर कोटेदार के कहने पर राशन का बोरा हटा रहा था। उसी दौरान अचानक बोरा उसके ऊपर गिर गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कोटेदार के घर के बाहर शव रखकर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए कोटेदार परिवार समेत घर छोड़कर वहां खिसक गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाने में जुटी रही।

 

रोहणा गांव के कोटेदार दीना गुप्ता का गोदाम गांव के एक निजी कटरा के मकान में है। गांव निवासी मंटू बिन्द (35 वर्ष) कोटेदार के यहां मजदूरी करता था। बुधवार की रात कोटेदार के गोदाम से बोरा लेकर मजदूर कहीं जा रहा था। उसी दौरान पैर फिसल गया और बोरा उसके ऊपर गिर गया। इससे मजदूर बेहोश हो गया। यह देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कोटेदार को दी। आरोप है कि कोटेदार ने मजदूर की हालत गंभीर देखी तो टालमटोल करने लगा। इसके बाद ग्रामीण घायल मजदूर को जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीण मजदूर का शव लेकर कोटेदार के घर पहुंचे और घर के सामने शव रखकर विरोध-प्रदर्शन करने लगे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने में जुटी रही।

Back to top button
error: Content is protected !!