fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : जानिये कौन है चंदौली का जयप्रकाश, कुख्यात झुन्ना पंडित की रंगदारी वाली चिट्ठी लेकर पहुंचा था डाक्टर के पास, चंदौली पुलिस के खड़े हुए कान

चंदौली। जिले के बंसगांवा निवासी जयप्रकाश यादव माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे कुख्यात अपराधी झुन्ना पंडित के नाम की चिट्ठी लेकर  वाराणसी स्थित एक अस्पताल में पहुंच गया। चिट्ठी में  दस लाख रुपये  रंगदारी देने की बात लिखी गई थी। हालांकि अब तक की पुलिस पड़ताल में जयप्रकाश के झुन्न पंडित से सीधे तौर पर जुड़ने की बात सामने नहीं आई है। हालांकि इस घटना से चंदौली पुलिस के भी कान खड़े हो गए हैं। पुलिस के दांव की मानें तो जयप्रकाश के नाम चंदौली के किसी थाने में कोई मामला दर्ज नहीं है। जयप्रकाश में पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसे किसी ने चिट्ठी पकड़ाई और चिकित्सक को देने की बात कही।

माफिया झुन्ना पंडित की तथाकथित चिट्ठी

जयप्रकाश अर्दली बाजार में महावीर मंदिर के पीछे स्थित वंशिका चिल्ड्रेन हास्पिटल में चिकित्सक डा. दीपक वर्मा के नाम से झुन्ना पंडित की दस लाख की रंगदारी की चिट्ठी लेकर पहुंचा था। उसने अस्पताल के स्टाफ से पूछा कि डा. दीपक कहां हैं। कर्मियों ने बताया कि डाक्टर इस समय मौजूद नहीं है। इस पर कुख्यात झुन्ना पंडित की चिट्ठी पकड़ाई और बोला कि यह चिट्ठी डाक्टर दीपक को दे देना। कर्मियों ने चिट्ठी खोलकर पढ़ ली और जयप्रकाश को पकड़ लिया। इसकी सूचना कैंट पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस जयप्रकाश को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। वहां उससे विस्तृत पूछताछ की गई। झुन्ना पंडित और उसके गैंग के नौ बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। झुन्ना इस समय चित्रकूट जेल में बंद है। उसके खिलाफ पंजाब सहित कई राज्यों में 46 मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर कैंट प्रभुकांत के अनुसार गिरफ्त में आए युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। युवक के जो भी सहयोगी होंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button