fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : हाईवे किनारे मिला खलासी का शव, परिजनों में लगाया हत्या का आरोप

Story Highlights
  • सूचना के बाद अलीनगर थाना पहुंचे परिजनों ने किया हंगामा पुलिस ने समझाकर किया शांत, परिजनों ने मुकदमा दर्ज करने को दी तहरीर एसओ बोले, परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर घटना की कर रहे जांच
  • सूचना के बाद अलीनगर थाना पहुंचे परिजनों ने किया हंगामा
  • पुलिस ने समझाकर किया शांत, परिजनों ने मुकदमा दर्ज करने को दी तहरीर
  • एसओ बोले, परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर घटना की कर रहे जांच

 

चंदौली। अलीनगर थाना के रेमा मोड़ के समीप नेशनल हाईवे पर बुधवार को ट्रक के खलासी का शव मिला। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में हो-हल्ला मचाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के पैतुवां गांव निवासी पवन कुमार चौहान (23 वर्ष) ट्रक पर क्लीनर का काम करता था। बुधवार को उसकी लाश हाईवे के किनारे पड़ी मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते अलीनगर थाने पहुंच गए। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में जमकर हो-हल्ला मचाया। पुलिस ने समझाकर उन्हें शांत कराया। परिजनों ने मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। एसओ शेषधर पांडे ने बताया कि रेमा मोड पर मिली क्लीनर की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उनकी तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विवेचना की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!