fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : अपराध की काली कमाई से गैंगस्टर का वाराणसी में बना 4 करोड़ का मकान होगा कुर्क

अपराधियों पर तगड़ी कार्रवाई, मची खलबली, गैंगस्टर की 4 करोड़ 10 लाख की चल-अचल संपत्ति के कुर्की का आदेश संगठित अपराध में रहा संलिप्त, पत्नी के नाम पर बनवाया आलीशान मकान

  • अपराधियों पर पुलिस की तगड़ी कार्रवाई, मची खलबली
  • गैंगस्टर की 4 करोड़ 10 लाख की चल-अचल संपत्ति के कुर्की का आदेश
  • संगठित अपराध में रहा संलिप्त, पत्नी के नाम पर बनवाया आलीशान मकान

 

चंदौली। अपराधियों पर  पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में पुलिस ने अपराध की काली कमाई से गैंगस्टर के वाराणसी में 4 करोड़ की लागत से बने आलीशान मकान को कुर्क करने की कार्रवाई की है। गैंगस्टर की 4.10 करोड़ की संपत्ति की कुर्की की जाएगी। उसने पत्नी के नाम से वाराणसी के लंका थाने के भगवानपुर में आलीशान मकान बनवा लिया था। पुलिस की कार्रवाई से खलबली मची है।

 

बिहार के भभुआ जिले के मोहनिया थाना के मुठानी गांव निवासी गैंगस्टर आलोक त्रिवेदी के खिलाफ अलीनगर थाना में मुकदमा संख्या 214/2021 धारा-3(1) उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द एवं समाज विरोधी किया-कलाप (निवारण) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है। गैंगस्टर ने अपराध की काली कमाई से वाराणसी के लंका थाना के मौजा भगवानपुर परगना देहात अमानत तहसील में पत्नी सुधा त्रिवेदी के नाम पर कुल 1.90 करोड़ की 2614 वर्गफीट जमीन खरीदी। उसी जमीन पर 2.20 करोड़ रुपये का तीन मंजिला आलीशान मकान बनवा दिया। उसने अपनी ब्लैक मनी को ह्वाइट करने के लिए जमीन व मकान पत्नी के नाम पर बनवाए। इसकी कुल कीमत लगभग 4.10 करोड़ रुपये आंकी गई है। अभियुक्त के पत्नी के नाम अवैध रूप से अर्जित सम्पत्ति के विरूद्ध गैंगेस्टर अधिनियम की धारा 14(1) के अन्तर्गत उक्त संपत्ति को कुर्क किये जाने का आदेश निर्गत किया गया है। पुलिस ने कुर्क शुदा संपति को अपने कब्जे में लेने के लिए किसी सक्षम मजिस्ट्रेट को प्रशासक नियुक्त किये जाने का अनुरोध जिला मजिस्ट्रेट वाराणसी से किया गया है। पुलिस की कार्रवाई के बाद गैंगस्टर व उसके साथियों में खलबली मची है।

Back to top button
error: Content is protected !!