fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : खरखोली गांव के सिवान में लगी आग, 10 बीघा गेहूं की फसल जलकर खाक

चंदौली, सिवान में आग, गेहूं जला
  • अज्ञात कारणों से सिवाान में लगी आग, किसानों ने बुझाई समय रहते आग न बुझती को जल जाता पूरा सिवान  अगलगी की घटना में जलकर खाक हो गए किसानों के अरमान  
  • अज्ञात कारणों से सिवाान में लगी आग, किसानों ने बुझाई
  • समय रहते आग न बुझती को जल जाता पूरा सिवान 
  • अगलगी की घटना में जलकर खाक हो गए किसानों के अरमान  

चंदौली। धानापुर थाना के खरखोली त्रिभुवनपुर गांव के सिवान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इससे खेत में खड़ी 10 बीघा गेहूं की फसल जलकर खाक हो गई। किसानों ने किसी तरह पानी डालकर आग पर काबू पाया। वरना पूरा सिवान आग की चपेट में आ जाता।

 

खरखोली के सिवान में दोपहर में अचानक आग लग गई। खेत से धुआं व आग की लपटें उठती देख किसान दौड़ पड़े। तीखी धूप व हवा के चलते आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। ग्रामीण पानी डालकर आग बुझाने में जुट गए। जब तक आग बुझाई जाती तब तक लगभग 10 बीघा गेहूं की फसल जलकर खाक हो गई। अगलगी की घटना में राज नारायण मास्टर, माला देवी, कैलाश गोड, संपत सोनकर, कांता सोनकर, राजकुमार गोड, राममूरत बिंद, श्री पांडे की फसल जल गई। किसानों ने अथक प्रयास कर आग बुझाई, वरना आग पूरे सिवान को अपनी चपेट में ले लेती। इस संबंध में धानापुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के अथक प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस मौके पर पहुंची। करीब 8 से 10 बीघा गेहूं की फसल जल गई।

 

Back to top button
error: Content is protected !!