fbpx
rail newsचंदौली

Chandauli News : होली पर ट्रेन में बढ़ी यात्रियों की भीड़, सीटें फुल, रेलवे चलवा रहा 20 जोड़ी फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें, किया जाएगा एस्कार्ट

चंदौली। होली पर्व के मद्देनजर ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ काफी बढ़ गई है। इसके चलते सीटें फुल हैं। यात्रियों को टिकट नहीं मिल रही। यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने तैयारी शुरू कर दी है। रेलवे ने 20 जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। ताकि लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया जा सके।

 

इस बार 24 मार्च को होलिका दहन और 25 को होली है। ऐसे में रेलवे ने दिल्ली, मुंबई, पंजाब, गुजरात आदि स्थानों से पूर्वांचल व बिहार के लोगों को त्योहार पर घर लाने के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाएगा। ये ट्रेन पीडीडीयू नगर होते हुए बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल जाएंगी।

भीड़ वाली ट्रेनों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

रेलवे की ओर से भीड़ वाली ट्रेनों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। ट्रेनों सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा। वहीं इन ट्रेनों को एस्कार्ट भी किया जाएगा। भीड़ को देखते हुए स्टेशनों पर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। इसको लेकर जीआरपी व आरपीएफ को अलर्ट कर दिया गया है। ताकि स्टेशनों पर लगातार चेकिंग अभियान चलाकर जांच होती रहे और यात्रियों को किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े।

Back to top button
error: Content is protected !!