fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जनों घायल, मची चीख-पुकार

बिहार के भभुआ के बीरभानपुर गांव से भरारी कला जा रही थी बारात डेहरी खुर्द गांव के पास हुआ हादसा, कई बाराती हुए चोटिल घायलों को इलिया में निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती  

चंदौली, बाराती, बस पलटी, घायल, इलिया, पुलिस
  • बिहार के भभुआ के बीरभानपुर गांव से भरारी कला जा रही थी बारात डेहरी खुर्द गांव के पास हुआ हादसा, कई बाराती हुए चोटिल घायलों को इलिया में निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती  
  • बिहार के भभुआ के बीरभानपुर गांव से भरारी कला जा रही थी बारात
  • डेहरी खुर्द गांव के पास हुआ हादसा, कई बाराती हुए चोटिल
  • घायलों को इलिया में निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती  

 

चंदौली। इलिया थाना के हेडरी खुर्द गांव के समीप बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इसमें चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों का उपचार इलिया कस्बा के एक निजी चिकित्सालय में कराया गया।

 

सोमवार की रात बस संख्या यूपी 67 टी 5787 से सीमावर्ती बिहार प्रांत के चांद थाना अंतर्गत बीरभानपुर से भरारी कलां के लिए जा रही थी। इसी बीच रास्ते में डेहरी खुर्द गांव के पास सड़क के किनारे जेसीबी से खुदाई कर निकाली गई मिट्टी के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे कई बाराती घायल हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायल रंजीत (20 वर्ष), सुजीत (19 वर्ष), सुभाष यादव (50 वर्ष), राधेश्याम को हाथ, पैर, सिर में कई जगह चोट आने पर कस्बा के एक निजी चिकित्सालय में दाखिल कराया गया। जहां उपचार के बाद घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। वहीं दर्जनों लोगों को मामूली चोटे आने पर प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। इलिया एसओ हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। कुछ घायलों का उपचार कर उन्हें घर भेज दिया गया है। बस को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!