fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : आपराधिक प्रवृत्ति के तीन आरोपित जिलाबदर, छह माह तक नो-एंट्री

अपराधियों पर चंदौली पुलिस का एक्शन जारी, कई काट रहे फरारी    तीनों पेशेवर व मनबढ़ अपराधी शांति व्यवस्था के लिए बने थे चुनौती गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, गो तस्करी समेत तमाम आरोपों में मुकदमे दर्ज लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुस्तैद है सीमावर्ती जनपद की पुलिस

चंदौली, पुलिस, अपराधी जिलाबदर, एक्शन, चकिया, सैयदराजा, चकरघट्टा
  • अपराधियों पर चंदौली पुलिस का एक्शन जारी, कई काट रहे फरारी    तीनों पेशेवर व मनबढ़ अपराधी शांति व्यवस्था के लिए बने थे चुनौती गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, गो तस्करी समेत तमाम आरोपों में मुकदमे दर्ज लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुस्तैद है सीमावर्ती जनपद की पुलिस
  • अपराधियों पर चंदौली पुलिस का एक्शन जारी, कई काट रहे फरारी   
  • तीनों पेशेवर व मनबढ़ अपराधी शांति व्यवस्था के लिए बने थे चुनौती
  • गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, गो तस्करी समेत तमाम आरोपों में मुकदमे दर्ज
  • लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुस्तैद है सीमावर्ती जनपद की पुलिस

 

चंदौली। शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस सतर्क है। ऐसे में कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बने तीन आरोपितों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई। उन्हें छह माह के लिए जिले से निष्कासित कर दिया गया। निर्धारित अवधि के दौरान यदि जिले में दिखाई दिए तो पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

 

चकिया के छित्तमपुर गांव निवासी जितेंद्र चौहान, सैयदराजा थाना के खेगाई नरायनपुर निवासी राजू यादव और चकरघट्टा थाना के देवदत्तपुर निवासी संदीप उर्फ रवि के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई है। जितेंद्र के खिलाफ एससी-एसटी, आर्म्स एक्ट व गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है। वहीं राजू के विरूद्ध सैयदराजा थाना में शराब व गो-तस्करी समेत पांच मामले दर्ज हैं। इसी प्रकार संदीप पर गैंगस्टर समेत कई मुकदमे स्थानीय थाने में दर्ज हैं।

 

लोकसभा चुनाव में ये अपराधी कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन सकते थे। ऐसे में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए तीनों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की। उन्हें जिले से 6 माह के लिए जिला बदर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार तीनों अपराधियों पर फर्जी दस्तावेज के आधार पर धोखाधड़ी करना, मारपीट व गालीगलौज, गो-तस्करी व अवैध शराब की तस्करी, मारपीट कर डकैती, अवैध असलहा के इस्तेमाल समेत तमाम मामले दर्ज हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!