fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : सहायक अध्यापक ने हेडमास्टर के मुंह पर गर्म कलछुल से किया वार, आई गंभीर चोटें

मोबाइल पर बात कर रहा था सहायक अध्यापक, बच्चों को पढ़ाने को कहने पर खोया आपा हेडमास्टर के कान व सिर में लगी गंभीर चोट, जिला अस्पताल किया गया रेफर घटना के बाद स्कूल में मच गई अफरातफरी, डरकर चीखने-चिल्लाने लगे बच्चे बीईओ बोले, स्कूल में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं, जांच के बाद होगी कार्रवाई

चंदौली, स्कूल, सहायक अध्यापक ने हेडमास्टर को पिटा, गर्म कलछूल से वार कर किया जख्मी
  • मोबाइल पर बात कर रहा था सहायक अध्यापक, बच्चों को पढ़ाने को कहने पर खोया आपा हेडमास्टर के कान व सिर में लगी गंभीर चोट, जिला अस्पताल किया गया रेफर घटना के बाद स्कूल में मच गई अफरातफरी, डरकर चीखने-चिल्लाने लगे बच्चे बीईओ बोले, स्कूल में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं, जांच के बाद होगी कार्रवाई
  • मोबाइल पर बात कर रहा था सहायक अध्यापक, बच्चों को पढ़ाने को कहने पर खोया आपा
  • हेडमास्टर के कान व सिर में लगी गंभीर चोट, जिला अस्पताल किया गया रेफर
  • घटना के बाद स्कूल में मच गई अफरातफरी, डरकर चीखने-चिल्लाने लगे बच्चे
  • बीईओ बोले, स्कूल में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं, जांच के बाद होगी कार्रवाई

 

चंदौली। जिले के भट्सा प्राथमिक विद्यालय (अहिकौरा) में गुरुवार को सहायक अध्यापक ने हेडमास्टर पर गर्म कलछुल से वार कर दिया। हेडमास्टर से सिर व कान पर गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई। बच्चे डर के मारे चीखने-चिल्लाने लगे। घायल हेडमास्टर को सीएचसी में भर्ती कराया गया। उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सहायक अध्पायक राजन बच्चों को पढ़ाने की बजाय मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। बच्चे कक्षा के बाहर घूम रहे थे। इस पर हेडमास्टर ने रवींद्र प्रताप सिंह ने उसे बच्चों को पढ़ाने के लिए निर्देशित किया। सहायक अध्यापक को हेडमास्टर का निर्देश नागवार लगा। दोनों के बीच गर्मागर्म बहस होने लगी। इसके बाद उनके बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। आपा खो चुके सहायक अध्यापक ने मिड-डे-मील बनाने में प्रयुक्त गर्म कलछुल (बर्तन) उठाकर हेडमास्टर पर हमला कर दिया। हमले के कारण उनके कान और सिर से खून निकलने लगा। यह देख बच्चे घबरा गए और शोर मचाने लगे।

 

विद्यालय में मौजूद लोगों ने घायल हेडमास्टर को सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल हेडमास्टर रवींद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बच्चे क्लास रूम के बाहर घूम रहे थे। उन्होंने मोबाइल पर बात कर रहे सहायक अध्यापक को बच्चों को पढ़ाने के लिए कहा तो वे भड़क गए। उन्होंने उनके ऊपर गर्म कलछुल से हमला कर दिया। बीईओ अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी हुई है। इसकी गहन जांच-पड़ताल कराई जाएगी। इसके बाद दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्कूल परिसर में इस तरह की हरकत और अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। धानापुर एसओ प्रशांत कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!