fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli News: होली के दिन हुआ अमंगल, तालाब में डूबने से बालक की मौत, बुझ गया इकलौता चिराग

रंग खेलने के बाद तालाब में स्नान करने गए 10 वर्षीय बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक घर का इकलौता पुत्र था। घटना से परिवार सदमे में है।
  • रंग खेलने के बाद तालाब में स्नान कर रहे थे बच्चे
  • गहरे पानी में जाकर डूबने लगे दो बच्चे

चंदौली। धीना थाना क्षेत्र के बहेरी गांव में होली का पर्व एक परिवार के लिए अमंगल साबित हुआ। रंग खेलने के बाद तालाब में स्नान करने गए 10 वर्षीय बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक घर का इकलौता पुत्र था। घटना से परिवार सदमे में है।

गांव के विनोद कुमार का पुत्र सूर्यकांत 10वर्ष अपने साथ पलटू उम्र 11 वर्ष मोनू उम्र 15 वर्ष के साथ तालाब में स्नान कर रहा था। इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। पलटू ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह भी डूबने लगा। तीसरे दोस्त ने शोर मचाना शुरू किया। उसकी आवाज सुनकर प्रिंस नाम के युवक ने पलटू को तो बचा लिया लेकिन सूर्यकांत तालाब में डूब गया। खबर सुनते ही ग्रामीण तालाब की ओर दौड़ पड़े। सूर्यकांत के शव को बाहर निकाल कर ग्रामीण कमालपुर निजी चिकित्सालय पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी धीना रमेश यादव मय फोर्स पहुंचे। लेकिन परिजन शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे। सूर्यकांत अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

Back to top button
error: Content is protected !!