fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : चंदौली में होली का जश्न मना रहे लोगों को नशे में धुत कार सवार ने रौंदा, बालक समेत दो की मौत, तीन घायल, मचा कोहराम

चंदौली। मुगलसराय थाना क्षेत्र के चौरहट गांव के समीप साहूपूरी मोड पर होली का जश्न मना रहे लोगों को नशे में धुत कार सवार से रौंद दिया। इसमें बालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन घायलों को गंभीर अवस्था में बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

 

चौरहट गांव के लोग साहूपूरी मोड़ के पास होली का जश्न मनाने के लिए सड़क के किनारे ग्रामीण डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत कार चालक लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दिया, जिसमें एक बालक सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से नाराज लोगों ने गाड़ी में बैठे लोगों की पिटाई कर दी। हादसे में कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद एएसपी के साथ ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। घायलों को रामनगर स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां दो लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि कार चालक बेहोश हालत में गाड़ी से निकाला गया और उसे भी इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!