fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : बहन के घर में फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव, हाथ पर लिखी खुदकुशी की वजह, हत्या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

चंदौली। मुगलसराय के मुस्लिम महाल इलाके में 17 वर्षीय किशोरी का शव पड़ोस में ही रहने वाली उसकी बहन के घर में फंदे से लटकता मिला।  किशोरी ने अपने हाथ पर खुदकुशी की वजह लिखी थी। परिजन शव को देर रात कब्रिस्तान में दफनाने ले गए थे, लेकिन वहां के संबंधित लोगों ने रात में शव दफनाने से मना कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। गुत्थी हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ कर रह गई है।

मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के काली महाल निवासी सनुअर हाशमी चांधसी कोल मंडी में मजदूरी करते हैं। उनको पांच लड़कियां और चार लड़के हैं। रेशमा (17) नौ भाई बहन में चौथे नंबर पर थी । परिवार वालो के अनुसार रेशमा घर के ही पास में रहने वाली अपनी बहन के यहां आती जाती थी । शुक्रवार की शाम रेशमा अपनी बहन शबनम के घर गयी थी। शाम लगभग छह बजे रेशमा एक कमरे में पंखे पर सफेद चुन्नी के सहारे लटकती मिली । रेशमा को लटकता देखा शबनम ने इसकी सूचना अपनी मां और भाई को दी । घटना की जानकारी होते ही मां और भाई शबनम के घर पहुंचे और रेशमा को फंदे से नीचे उतारकर पास के ही निजी अस्पताल ले गए । जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया । इसके बाद परिवार वाले रेशमा के शव को घर ले आये । पुलिस को सूचित किए बगैर ही शव दफनाने के लिए कब्रिस्तान लेकर चले गए। कब्रिस्तान के संबंधित लोगों ने देर रात होने की वजह से शव दफनाने से इनकार कर दिया। ऐसे में परिजन शव लेकर घर चले आए। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोरी आठवीं कक्षा की छात्रा थी। अपने हाथ पर लिखा था कि वह अपनी मर्जी से फांसी लगा रही है। मुगलसरा इंस्पेक्टर दीनदयाल पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह सामने आ जाएगी,  जिसके आधार पर कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!