fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : किशोरी की सिवान में मिली अर्धनग्न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

चंदौली। नौगढ़ थाना के मलेवर गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी की विनायकपुर गांव के सिवान में अर्धनग्न हाल में लाश मिली। इससे सनसनी फैल गई। किशोरी आरकेस्ट्रा का प्रोग्राम देखने गई थी। उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की छानबीन में जुटी रही।

 

मलेवर गांव निवासी किशोरी की अमृतपुर में अपनी बहन के यहां गई थी। वह अपने ननिहाल गई थी। बगल के गांव विनायकपुर में आरकेस्ट्रा का प्रोग्राम था। रात में सहेलियों के साथ किशोरी प्रोग्राम देखने गई थी। उसी दौरान शौच की बात कहकर वहां से निकली। वापस नहीं आई तो सहेलियों को लगा कि घर चली गई होगी, लेकिन सोमवार की सुबह आरकेस्ट्रा प्रोग्राम वाली जगह से लगभग आधा किलोमीटर दूर उसकी लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली। इससे सनसनी फैल गई।

 

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। सीओ नौगढ़ कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!