fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

चंदौली : राज्य मंत्री मन्नू कोरी ने सैयदराजा पीएचसी का लिया जायजा, अभिलेख व भवन देखा, भवन की मरम्मत कराने का दिया निर्देश

चंदौली। जनपद दौरे पर पहुंचे राज्य मंत्री मनोहर लाल उर्फ मन्नू कोरी ने मंगलवार को सैयदराजा पीएचसी का निरीक्षण किया। इस दौरान अभिलेखों का अवलोकन किया। वहीं अस्पताल परिसर के पुराने भवन का भी जायजा लिया। उन्होंने भवन की मरम्मत कराने के निर्देश दिए।

 

राज्य मंत्री अचानक अस्पताल पहुंच गए। इससे चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों में खलबली मच गई। उन्होंने रजिस्टर का अवलोकन कर चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों की उपस्थिति जांची। इसके बाद अस्पताल में वार्डों का अवलोकन कर स्वास्थ्य सुविधाओं से अवगत हुए। उन्होंने चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों को ईमानदारी के साथ दायित्व निभाने के निर्देश दिए। बोले, अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सुविधा मिलनी चाहिए। मरीजों का सही ढंग से इलाज किया जाए। उन्हें शासन से निर्धारित अन्य सुविधाएं भी मिलनी चाहिए। राज्य मंत्री ने अस्पताल के जर्जर भवन की मरम्मत कराने के निर्देश दिए। कहा कि पुराने भवन की मरम्मत व रंगरोगन कराया जाए। ताकि इसका सदुपयोग किया जा सके। अचानक राज्य मंत्री के अस्पताल पहुंचने से स्वास्थ्यकर्मियों में खलबली मची रही।

 

Related Articles

Back to top button