fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली: संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, ससुराल वाले घर से फरार

चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के मलहर मूसाखाड़ गांव में बुधवार को 26 वर्षीय विवाहिता का शव उसके ही घर में फंदे से लटकता मिला। ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए। पड़ोसियों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। विवाहिता ने किस वजह से आत्मघाती कदम उठाया इसका पता नहीं चल सका है।

शहाबगंज थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी सर्वजीत पासवान की पुत्री सितु की शादी पांच वर्ष पूर्व चकिया कोतवाली क्षेत्र के मलहर गांव निवासी नरसिंह के पुत्र नन्हे से हुई थी, जो पेशे से ट्रक ड्राइवर है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि परिवार के लोग सुबह नौ बजे ही घर छोड़कर चले गए और दरवाजा खुला था। पड़ोसियों ने अनहोनी की आशंका में घर में झांककर देखा तो कमरे में पंखे के हुक से विवाहिता का शव लटक रहा था। इसकी सूचना तत्काल चकिया कोतवाली पुलिस को दी। प्रभारी कोतवाल राजकुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों ने पूछताछ की। घर का कोई सदस्य नहीं मिला। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया और मृतका के मायके पक्ष के लोगों को घटना के बाबत सूचना दी गई।

प्रभारी कोतवाल राजकुमार शुक्ला ने बताया कि विवाहिता की मौत के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!