क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli khabar: फंदे से लटकता मिला महिला शिक्षामित्र का शव, आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या की आशंका

चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के सैदूपुर कस्बा निवासी 40 वर्षीय महिला शिक्षामित्र का कमरे में फंदे से लटकता शव मिला। चर्चा है कि आर्थिक तंगी के चलते महिला शिक्षा मित्र ने खुद ही आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय के मर्चरी में रखवा दिया है।

 

सैदूपुर कस्बा निवासी वासुदेव मौर्य की पुत्री सुमन 40 वर्ष कस्बा के प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत थी। उसका विवाह शहाबगंज थाना क्षेत्र के भोड़सर गांव निवासी स्वर्गीय मेखुर के पुत्र रामभजन मौर्य से हुआ था। सुमन 14 वर्ष की पुत्री श्रेया तथा पुत्र शिवम 12 वर्ष और पति के साथ सैदूपुर कस्बा में ही मकान बनाकर रहती थी। शिक्षामित्र की नौकरी से मिलने वाले मानदेय से परिवार का भरण पोषण ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा था। गुरुवार को दोनों बच्चे कोचिंग के लिए गए हुए थे, उसी वक्त वह रोशनदान से साड़ी का फंदा बनाकर लटक गई।
मृतका के भाई अजय मौर्य ने बताया कि उसके पति का व्यवहार पत्नी के प्रति ठीक नहीं था आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। घटना के वक्त भी उसका पति मौके पर मौजूद था। घटना के बाद बाहर का दरवाजा बंद कर भाग गया।

थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। घटना की जांच की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!