fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः लंका के चर्चित गोरख यादव मर्डर केस में, डेढ़ वर्ष बाद चंदौली के रोशन द्विवेदी को मिली जमानत

चंदौली। वाराणसी के लंका थाना अंतर्गत मलदहिया गायत्री नगर निवासी चर्चित गोरख यादव हत्याकांड में चकिया कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी रोशन द्विवेदी को लगभग डेढ़ वर्ष बाद जमानत मिल गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तत्काल प्रभाव से जमानत पर रिहा किए जाने का आदेश सुनाया। गांव के लोग फूल माला और गाजे-बाजे के साथ रोशन के स्वागत की तैयारी में जुटे हैं।

हत्याकांड में रोशन द्विवेदी को हुई थी जेल
वाराणसी लंका के मलहिया गायत्री नगर के रहने वाले हीरा यादव के तीन बेटों में सबसे छोटे अनिल यादव उर्फ गोरख मुहल्ले के चौराहे पर स्थित दुकान पर मोमोज खाने पहुंचा था। इसी दौरान सामने घाट के मारुति नगर में रह रहा रोशन द्विवेदी भी अपनी सफारी गाड़ी से मोमोज खाने पहुंचा। गाड़ी खड़ी करने को लेकर रोशन और अनिल में विवाद हो गया। विवाद के दौरान ही गोली चलने से अनिल यादव उर्फ गोरख घायल हो गए। घटना के बाद भीड़ ने रोशन को पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने घायल अनिल और रोशन दोनों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। यहां अनिल को मृत घोषित कर दिया गया।

मारे गए अनिल पर लूट समेत कई मुकदमे
पुलिस के अनुसार मारे गए अनिल के खिलाफ लंका थाने में लूट मारपीट समेत अन्य धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं। अनिल फिलहाल अपने भाइयों के साथ बीएचयू विश्वनाथ मन्दिर पर चाय की दुकान के संचालन में हाथ बंटाता था।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!