क्राइमचंदौली

Chandauli News : प्रधान संघ के ब्लाक उपाध्यक्ष के साथ मारपीट से नाराज ग्राम प्रधानों ने अलीनगर थाना में दिया धरना, एसओ से हुई हल्की नोकझोंक, प्रधानों ने लगाए गंभीर आरोप

चंदौली। प्रधान संघ के नियामताबाद ब्लाक उपाध्यक्ष व अमोघपुर के ग्राम प्रधान सुनील चौहान की बालू रखने के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से मारपीट हो गई। घटना से नाराज ग्राम प्रधानों ने रविवार को अलीनगर थाना में धरना दिया। इस दौरान एसओ शेषधर पांडेय से प्रधानो की हल्की नोकझोंक भी हुई। प्रधानों ने एसओ पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। एएसपी विनय कुमार सिंह समझाने और कार्रवाई के आश्वासन पर प्रधान शांत हुए।

ग्राम प्रधान सुनील चौहान ने बताया कि गांव में आरआरसी सेंटर का निर्माण करा रहा था। उस काम को रोकने के लिए गांव के कुछ दबंग लोग दबाव बना रहे थे। सचिव को भी गाली दी गई। शनिवार को इंडियन आयल के अधिकारी गांव में आए थे। गांव में से पाइपलाइन गुजरती है। उसके लिए जमीन की मापी कराने के लिए आए थे। मुझे बुलाया तो मैं मौके पर गया। इसी दौरान मापी करवाते समय हमलावरों ने पीछे से हमला कर दिया। मेरे साथ मारपीट की। बताया कि उस समय ही मैने थाने को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों पक्षों को साथ ले आई, लेकिन आरोपित को तत्काल छोड़ दिया। चौकी इंचार्ज ने मुझे दबंग कहा। उनका बातचीत करने का तरीका ठीक नहीं है। प्रधानों ने ब्लाक उपाध्यक्ष के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। अलीनगर प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय से प्रधानों की हल्की कहासुनी भी हुई। एएसपी विनय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर प्रधानों को शांत कराया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!