fbpx
Uncategorizedवाराणसी

सिगरा स्टेडियम में हादसा, हाइड्रा मशीन की चपेट में आकर सुपरवाइजर की मौत, FIR

वाराणसी : सिगरा स्थित संपूर्णानंद खेल स्टेडियम में चल रहे पुनर्विकास कार्य के दौरान सोमवार (Monday) को हादसा हो गया। हाइड्रा मशीन की चपेट में आने से कार्यदायी कंपनी के 25 वर्षीय सुपरवाइजर की मौत हो गई। हादसा के बाद हाइड्रा चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि इन दिनों स्टेडियम में निर्माण कार्य चल रहा है। पुनर्विकास कार्य की जिम्मेदारी एमएचपीएल कंपनी को मिला है। प्रोजेक्ट मैनेजर विनोद यादव की मौजूदगी में ओम क्रेन सर्विस के हाइड्रा से काम चल रहा था। कार्यस्थल पर झारखंड प्रांत के साहेबगंज रांगा निवासी सुपरवाइजर राजकिशोर झा कार्य की निगरानी कर रहा था। इसी बीच हाइड्रा चालक ने बिना किसी संकेत के वाहन को पीछे कर दिया जिसकी चपेट में आने से सुपरवाइजर की मौत हो गई।

इस मामले में प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर पर सिगरा पुलिस (Police) ने हाइड्रा चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फरार चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस (Police) टीम जुट गई है। हादसे की जानकारी मिलने पर झारखंड से सुपरवाइजर के परिजन भी वाराणसी (Varanasi) के लिए रवाना हो गए हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!