fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli News:गरीबों की बस्ती पर आग का कहर, महिला, बच्ची झुलसी, मवेशी मरे , लाखों का सामान स्वाहा

बनरसिया गांव स्थित हरिजन बस्ती में गुरुवार की दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई जिसमें गांव के रामदुलार राम की दो मोटरसाइकिल दो साइकिल चलकर राख हो गई।
  • बनरसिया गांव की हरिजन बस्ती में लगी आग
  • आग में जलकर स्वाहा हुआ लाखों रुपए का सामान

चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा बनरसिया में बिजली के शार्ट सर्किट के चलते तीन घरों में आग लग गई। आगलगी की घटना में लाखों का सामान जलकर राख हो गया। 60 वर्षीय महिला और बच्ची भी गंभीर रूप से झुलस गईं। कई मवेशियों के जलकर मरने की भी सूचना है। ग्रामीणों का आरोप है कि फोन करने के घंटे में जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची ग्रामीण आग पर काबू पा चुके थे।

बनरसिया गांव स्थित हरिजन बस्ती में गुरुवार की दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई जिसमें गांव के रामदुलार राम की दो मोटरसाइकिल दो साइकिल चलकर राख हो गई। मड़ई में बंधी बकरी झुलस गई। इसके अलावा रामदुलारे की पत्नी जीआछी देवी (60 वर्ष) आग बुझाने में झुलस गई। पड़ोसी हेमराज की मड़ई में बंधी चार बकरियों की आग की चपेट में आने से जलकर मौत हो गई। गेहूं सहित अन्य खाद्य सामग्री और साइकिल इत्यादि सामान जल गए। पड़ोसी राधे राम के घर में रखा टुल्लू इंजन पाइप बाइक साइकिल के साथ-साथ गृहस्थी का सामान भी पूरी तरीके से जलकर राख हो गया। इसके अलावा राधे राम की भी एक भैंस आग की चपेट में आकर झुलस गई।

ग्रामीणों ने कुएं से पानी खींचकर आग बुझाई गई। घरों में रखा कुछ सामान बाहर निकलवाया। आग लगने के बाद अब तीनों परिवार के लोग खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में ग्रामीणों ने पीड़ित परिवारों को तहसील और जिला प्रशासन से उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

Back to top button
error: Content is protected !!