fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : वाहन ने आटो में मारी टक्कर, चालक की मौत, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

चंदौली, दुर्घटना, आटो चालक की मौत
  • घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी कई थानों की फोर्स बुलाई, एएसपी, एसडीएम ने समझाकर कराया शांत पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की कही बात
  • घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी
  • कई थानों की फोर्स बुलाई, एएसपी, एसडीएम ने समझाकर कराया शांत
  • पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की कही बात

 

चंदौली। अलीनगर थाना के रेवसा गांव के समीप नेशनल हाईवे -19 पर देर रात वाहन ने आटो में टक्कर मार दी। इससे आटो चालक की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। इससे वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। सूनचा के बाद पहुंची पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

अलीनगर थाना के रेवसा गांव निवासी शंकर यादव का पुत्र संतोष यादव पेशे से आटो चालक है। सवारी आटो लेकर वह अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रेवसा गांव के समीप एसआरवीएस स्कूल के नजदीक हाइवे पर अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर के कारण वह आटो से छींटकर रोड पर जा गिरा और अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधऱ घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना के बाद एएसपी विनय कुमार सिंह, एसडीएम मुगलसराय विराग पांडेय, क्षेत्राधिकारी मुगलसराय अनिरुद्ध सिंह, सदर क्षेत्राधिकारी राजेश राय समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने-बुझाने में जुट गए। अधिकारियों ने किसी तरह समझाकर लोगों को शांत कराया। एएसपी ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!