fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : डायल 112 पर झूठी सूचनाएं देकर पुलिस को करता था तंग, पहुंचा जेल

चंदौली, डायल-112, फर्जी सूचना, गिरफ्तार
  • पुलिस के पहुंचकर छानबीन शुरू करने से लोग भी होते थे परेशान अलीनगर पुलिस ने फोन रिकार्ड के आधार पर फर्जी कालर को पकड़ा मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए है हेल्पलाइन, कर रहा था दुरुपयोग
  • पुलिस के पहुंचकर छानबीन शुरू करने से लोग भी होते थे परेशान
  • अलीनगर पुलिस ने फोन रिकार्ड के आधार पर फर्जी कालर को पकड़ा
  • मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए है हेल्पलाइन, कर रहा था दुरुपयोग

 

चंदौली। डायल 112 पर फर्जी सूचना देकर महकमे को तंग करने वाला आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अलीनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए चालान कर दिया। युवक की कारस्तानी से न सिर्फ पुलिस परेशान होती थी, बल्कि लोगों को भी दिक्कत होती थी।

 

अलीनगर थाना के महेवा गांव निवासी सन्तोष कुमार बिन्द पुत्र सुद्धू बिन्द पूर्व में कई बार 112 हेल्पलाइन पर काल करके विभिन्न स्थानों पर अपराध घटित होने सम्बन्धी फर्जी सूचना पुलिस को देता था। इससे पुलिस भागकर मौके पर पहुंचती थी। वहां लोगों से पूछताछ करती थी, लेकिन सूचना फर्जी निकलती। इस पर बैरंग वापस लौटना पड़ता था। आरोपित ने बुधवार को भी पुलिस को फोनकर महेवा गांव में अनहोनी की सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वैसा कुछ नहीं था। इस पर पुलिस ने कालर को बुलाकर पूछताछ की। इस दौरान उसने पुलिस से भी उलझने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!