fbpx
ख़बरेंवाराणसी

Varanasi News : जिला जेल में बंद चंदौली निवासी मालिक से मिलने गांजा लेकर आया ड्राइवर, खीरा के अंदर रखा था मादक पदार्थ, तरीका देखकर सुरक्षाकर्मी भी रह गए हैरान  

वाराणसी। धोखाधड़ी के मामले में चौकाघाट स्थित जिला जेल में बंद बंदी से मिलने एक व्यक्ति गांजा लेकर पहुंचा। गांजा को खीरा के अंदर छिपाया गया था। उसका तरीका देखकर जेल के सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में पता चला कि वह बंदी का ड्राइवर है। पुलिस उसके गांजा लेकर जेल आने की वजह जानने के लिए पूछताछ कर रही है।

 

जिला जेल में चंदौली के वार्ड नंबर तीन निवासी मनोज तिवारी बैरक नंबर 12 ए में बंद है। उससे मुलाकात करने के लिए उसका ड्राइवर गोविन्द निवासी मुजफ्फरपुर थाना चंदौली जेल पहुंचा था। गेट पर चेकिंग चल रही थी। उस दौरान ड्राइवर के पास प्लास्टिक में खीरा दिखाई दिया। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया। खीरे का साइज और कई जगह से खीरे में से प्लास्टिक निकली हुई दिखाई दे रही थी। इस पर उससे प्लास्टिक लेकर खीरा बाहर निकालकर चेक किया गया तो सभी खीरे को फाड़ कर उसमे मादक पदार्थ गांजा भरा गया था। पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की गई। पुलिस जेल में गांजा लेकर आने की वजह जानने में जुटी रही।

Back to top button
error: Content is protected !!