संस्कृति एवं ज्योतिष

Dainik Rashifal : कैसा बीतेगा आज का दिन, जानिए अपना आज का राशिफल

Horoscope Today 29 January 2023 : आज 29 जनवरी 2023 (Horoscope Today 29 January) रविवार का दिन है। आज के दिन ग्रहों की चाल आपके लिए कैसी रहने वाली है? किस राशि की किस्मत चमकेगी, आइए जानते हैं प्रख्यात ज्योतिष विमल जैन से…

Dainik Rashifal : जानिये अपना आज का राशिफल

मेष- (Aries)

इस राशि के जातकों की ग्रहस्थिति अनुकूल, पुरुषार्थ के प्रति रुचि, परोपकार की भावना जागृत, घरेलू समस्याएँसुलझने की ओर, वाहन से सुख, मित्रों से अपेक्षित सहयोग, धन संचय।

वृषभ (Taurus)

इस राशि के जातकों की समय विपरीत, विचारित कार्यो में अड़चनें, साझेदारी के व्यवसाय में हानि, विवाद की आशंका, व्यर्थ के भागदौड़ में समय नष्ट, दाम्पत्य जीवन में कटुता, अशांति।

मिथुन (Gemini)

इस राशि के जातकों की बुद्धि-विवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रदु, आर्थिक स्थिति में सुधार, सुसंदेश की प्राप्ति, यात्रा का प्रसंग, भौतिक सुख के साधन सुलभ, दाम्पत्य जीवन संतोषजनक।

कर्क (Crab)

इस राशि के जातकों की कठिनाइयों का निराकरण, धार्मिक क्रियाकलापों में अभिरुचि, विशिष्टजनों से सम्पर्क सामाजिकगतिविधियों में रुझान, तनाव में कमी, अधिकारी वर्ग से अनुकूलता।

सिंह (Leo)

इस राशि के जातकों की शुभ भावनाओं का उदय, सामयिक कार्यों में अनुकूलता, इच्छित लाभ की प्राप्ति, नवयोजना की शुरुआत के लिए नूतन-पुरातन मित्रों से संयोग, परिवार में सुखशांति।

कन्या (Virgo)

इस राशि के जातकों की कार्य-व्यवसाय में असफलता, स्वास्थ्य में अड़चनें, समस्याओं से अशांति, आपसी सम्बन्धों में तनाव, वैवाहिक जीवन में मनमुटाव, द्रव्य की क्षति, व्यर्थ भ्रमण।

तुला (Libra)

इस राशि के जातकों की ग्रहस्थिति अनुकूल, कठिनाइयों का निवारण, किसी के माध्यम से व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, नवसमाचार को प्राप्ति, स्वविवेक का निर्णय लाभदायक।

वृश्चिक (Scorpio)

इस राशि के जातकों की कार्यो में महत्वपूर्ण सफलता, शुभ विचारों के उदय से आत्मिक शांति, संभावित यात्रा संतोषजनक, मनोरंजन की ओर रुचि, सामाजिक कृत्यों की ओर रुझान।

धनु (Sagittarius)

इस राशि के जातकों की स्वास्थ्य सुधार पर, समस्या के संदर्भ में स्वयं का निर्णय हितकर, बकाए धन की प्राप्ति, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, धर्म-अध्यात्म के प्रति आस्था।

मकर (Capricorn)

इस राशि के जातकों की मानसिक अशांति, दैनिक कार्यों के प्रति उदासीनता, पारस्परिक मतभेद्‌, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, यात्रा निष्फल, मानसिक कष्ट।

कुम्भ (Aquarius)

इस राशि के जातकों की शुभ भावनाओं का उदय, विशिष्टजनों से सम्पर्क, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, भोग-विलासिता की ओर रुचि, आय के नवीन स्रोत।

मीन (Pisces)

इस राशि के जातकों का समय संतोषजनक, साहसिक प्रयास प्रगति पर, व्यक्तिगत जीवन में नवीन उपलब्धि, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, यात्रा सफल।

Back to top button
error: Content is protected !!