fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सड़क हादसे में रेलकर्मी की मौत, सीडीपीओ कार्यालय में तैनात है पत्नी

चंदौली। सकलडीहा कोतवाली के बथावर पुलिया के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रेलकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने घायल रेलकर्मी को आटो में बैठाकर सकलडीहा सीएचसी पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। रेलकर्मी की पत्नी सकलडीहा सीडीपीओ कार्यालय में लिपिक के पद पर तैनात हैं। घटना के बाद पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना के मंधाछ गांव निवासी शारदा नंदन पुत्र शिव कुमार प्रसाद (51 वर्ष) पीडीडीयू नगर रेलवे में परिचालन विभाग में एसएम प्रथम के पद पर तैनात थे। पत्नी नूतन पटेल सकलडीहा सीडीपीओ कार्यालय में लिपिक के पद पर तैनात हैं। शारदा नंदन सकलडीहा तिराहे स्थित आवास से ड्यूटी के लिए पीडीडीयू नगर जा रहे थे। उसी दौरान बथावर पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने उन्हें तत्काल आटो में बैठाकर सीएचसी पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी व बेटी स्मृति (13 वर्ष), पुत्र शिवमंगल (4 वर्ष) का रो-रो कर बुरा हाल रहा। घटना की जानकारी होने पर भाजपा नेता पूनम चौहान व कांग्रेस महासचिव देवेंद्र प्रताप सिंह ने मृतक की पत्नी को ढांढस बंधाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अग्रिम कार्रवाई में जुटी रही।

Back to top button
error: Content is protected !!