fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

CHANDAULI NEWS: आनलाइन गेम में हार गया रुपये तो रच डाली खुद के अपहरण की झूठी कहानी, फोन कर पिता से मांगे एक लाख, आखिरकार पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंदौली। आनलाइन गेम में 50 हजार रुपये हारने के बाद खुद के अपहरण की झूठी कहानी रचने वाले धानापुर थाना क्षेत्र के पसहटा गांव निवासी 24 वर्षीय युवक अमित यादव को पुलिस ने वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे लेकर वापस आ रही है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने युवक की बरामदगी की पुष्टि की है।

 

पसहटा निवासी अंगद यादव का पुत्र अमित यादव गुरुवार को घर से पैसे लेकर मोबाइल खरीदने धानापुर बाजार गया। यहां मोबाइल पसंद नहीं आने पर मुगलसराय जाने की बात कही। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। कुछ घंटे बाद परिजनों को अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि अमित उसके कब्जे में है। यदि उसे जिंदा देखना है तो एक लाख रुपये देने होंगे। घटना से परिजन सन्न रह गए। अनहोनी की आशंका से परेशान परिवार के लोग थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। एसपी अंकुर अग्रवाल ने घटना को काफी गंभीरता से लेते हुए युवक की बरामदगी के लिए पुलिस टीम को सक्रिय कर दिया। सर्विलांस के जरिए युवक के फोन की लोकेशन वाराणसी में मिली। पुलिस टीम पहुंची तो एक कमरे में अमित मिला। पूछताछ में उसने पुलिस के सामने सारे राज उगल दिए।
रच डाली खुद के अपहरण की साजिश
अमित यादव ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि किसी आनलाइन गेम में वह 50 हजार रुपये हार गया था। गेम खेलने के लिए उसे और पैसे चाहिए थे। ऐसे में उसने खुद के ही अपहरण की साजिश रच डाली। वह वाराणसी पहुंचा और अपने किसी परिचित के जरिए घरवालों को फोन कराकर एक लाख रुपये की मांग की। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़कर सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया।

आनलाइन जुए में पैसे हारने के बाद युवक ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची थी। फिलहाल युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है। अंकुर अग्रवाल एसपी चंदौली।

Back to top button
error: Content is protected !!